Monday 28 January 2013

Hindi Adult Story - दीदी को मैंने चोदा...

गया एक पुलिस कांस्टेबल के साथ, मेरे जीजा रिज़र्व पुलिस में थे तो उनको आउट स्टेशन जाना पड़ता था। और मेरे दीदी और जीजाजी के सम्बन्ध उतना क्लोज नहीं था क्योंकि उनकी उमर २५ थी जब वो दीदी को शादी किये थे। मेरे दीदी मेरे घर के बाजु में ही घर लिये थे। पता नहीं कब मेरे दीदी और मेरे भैया के साथ अफैर हो गया।


मुझे पहले पहले कुछ ऐसा लगता था कि मेरे भैया और दीदी के बीच में कुछ है। मैं उन दोनो के उपर शक करता था। एक बार दोपहर में मैने कोलेज से आया तू मेरे दीदी और मेरे भैया रूम में बैठ के जोर जोर से बात कर रहे थे तो में रूम का दरवाज़ा खोलके अंदर चला गया देखा तो दीदी ने उसके बच्चे को दूध पिला रही है वो भी पूरा ब्लाउज़ खोलके और भैया आराम से बैठ के देख रहा है मैने सोचा कि बच्चा को दूध पिला रही है तो उसमे शक करने कि बात नहीं है। फिर भी मेरे मन मे शांति नहीं था सिर्फ़ उन दोनो का है बात दिमाग में हर वक्त चलता था।

कुछ महीने के बाद रात मे मैं धीरे से घर आया रूम में दीदी, भैया और दीदी का बच्चा सब सो रहे थे तो मैने डिनर करने के लिये किचन में गया और तभी पावर कट हो गया। तो मैने खाना लगा के हाल में आया तो रूम के अंदर से कुछ आवाज़ आ रही थी (भैया का रूम तो हाल में अटैच था। ) थ मेरे को शक हो गया कि रूम में शायद हो दोना कुछ कर रहे हैं और मैने धीरे से रूम के दरवाज़ा पर कान रख के सुना तो पया कि मेरे भैया बड़ी जोर से सांस ले रहा था और दीदी भी कुछ अजीब से आवाज़ कर रही थी। कुछ देर बाद में एक अजीब स्मेल रूम से आने लगा और फच फच कर के बहुत जोर से सांस ले के दोनो आवाज़ मिलकर रूम से आ रहा था मेरे को वो स्मेल और आवाज सुनकर मेरे लौड़ा खड़ा हो गया मैने बहुत जल्दी में खना खा लिया और बड़ी हिम्मत से रूम का दरवाज़ा खोल के अंदर गया तो खाट के उपर बच्चे को सुला के भैया और दीदी नीचे ज़मीन पर एक के बगल में सो रहे थे। उस रात से मैं उन दोनो का पीछा करना शुरु किया तो मुझे वो दोनो रंगे हाथ पकड़े गये

वो रात मेरे को पता कि आज भैया और दीदी मस्त चोदने वाले है क्योंकि मेरे घर में उस दिन कोई बी नहीं थे सिर्फ़ मैं, भैया, दीदी और उस का बच्चा को छोड़के। तो उस रात मैने बड़ी जल्दी सोने का नाटक किया और रात ९ बजे तक बेड पर चला गया। और १० बजे को उठा और रूम की खिड़की के पास जाके बैठ गया। रूम की खिड़की को मैने पहले ही थोड़ा सा खोल के रखा था और परदा को पूरा छोड़ दिया था। जैसे मैं खिड़की के पास तो वो दोनो ऐसे ही कुछ बातो में खोये हुए थे। अचानक भैया ने दीदी को समूच किया तो मेरा हार्ट बीट बहुत तेज़ वो गोया। मेरे दिल में थोड़ा सा डर हो रहा था। भैया समूच करने के बाद दीदी को गाली दिया कि वो दूध पिये थी। भैया को दूध से नफ़रत थी। वो दूध या दूध के स्मैल से नफ़रत करता था। दीदी ने तुरंत बाथरूम में जाके ब्रुश करके आयी।

फिर ५-१० मिनट बाथ किया और फिर से भैया दीदी को समूच किया और अपने हाथ को उस के बूब्स पर रख के जोर से दबाना शुरु किया। दीदी भी भैया का लिप्स और जीभ को अपने मुंह में लेके बड़ि मजेदार से किस कर रही थी। भैया ने दीदी की नाइटी को उपर उठाया और उसे निकाल के ज़मीन पर फेंक दी। दीदी अकसर घर में ब्रा नहीं पहनती थी। और वो नंगी हो गयी। भगवान की कसम दीदी की जांघें तो कमाल की चीज़े है। साली के पैर एक दम बनाना के पेड़ के जैसा है। इतनी बड़ी बड़ी बूब्स थी इसकी कि भैया का पूरा फ़से उस में छुप जा रहा था कि वो बूब्स को चूस रहा था। भैया ने दीदी के दोनो बूब्स को ऐसे चूस रहा था कि कोई आदमी बहुत सालो तक प्यसा हो और उसे पानी मिल गया हो। थोड़ी देर बाद में भैया ने दीदी के दोनो पैरों को फैला दिया और दीदी की चूत दिखने लगी उसके पूरा प्युबिक हेयर से छुपा हुआ था। भैया ने दीदी के चूत को उंगली से फ़ैला दिया और अपने मुंह को चूत में डालकर चूसने लग गया। कुछ ५ मिनट तक वो दीदी के चूत को चूस रहा था तो दीदी ने पूरे मूड में आ चुकी थी और वो बोल ने लगी कि चूस राजा मेरे चूत को और चूस खा जा मेरे चूत को।


आज तो बहुत खुजली हो रही है मेरी चूत मैं चूसले, पूरा पानी मेरे चूत में से अह्ह अह्ह अह्ह आअ…अ…।।अ।अहह कर रही थी। ५ मिनट के बाद भैया ने दीदी कि चूत में से निकाल कर दीदी को उसके होंथों पे किस्स करके दीदी का लिप्स को चूस ने लगा। दीदी ने भैया का टी शर्ट निकाला और भैया को गर्दन के पास किस करने लगी और गर्दन से लेकर ऐसे ही उसके छाती के पास उसके छाती को किस करके उसके शोर्ट्स को निकाल दिया और भैया का ८” तगड़ा मोटा लौड़ा पूरे तरह से खड़ा हो गया था। दीदी ने भैया का लौड़ा पकड़ लिया और हाथ से शेक किया और उसके उपर का स्किन को पीछे कर के भैया का लंड को मुंह में ले के चूसना शुरु कर दिया। भैया बोले चूसले जान मेरे लौड़े को चूसले आहाह अह्हह्हह्ह अह्हह्हह्हह बड़ा मज़ा आ रहा आता है जब तु मेरे लौड़े चूसती है कर के बोलने लगा

५-१० मिनट के बाद भैया ने दीदी का सिर पकड़ के उसके माउथ में धक्का देना शुरु किया और दीदी को उपर उठके उस खाट के उपर में सुला के अपने लंड को हाथ में लेके सम्भालने लगा और दीदी के चूत के उपर रख के एक ही झटके में अपने पूरे लंड को अंदर डाल दिया। दीदी ने एक जोर सी आवाज़ की और बोली मादरचोद धीरे से कर में दीदी के मुंह से वो बात सुनके हैरान हो गया और पता चला कि भैया और दीदी दोनो गंदी तरह से गाली दे के चोदते हैं। और भैया ने दीदीके चूत में अपने लंड को अंदर और बाहर कर रहा था और दीदी धीरे धीरे सिसकार कर रही थी अह्हहह्ह अह्ह रा………ज……अह्हह्ह……अझह्हह्हह्हह्हह कर के सिसकार कर रही थी।

५-१० मिनट के बाद भैया ने अपने स्पीड ज्यादा करने लगा और बोलने लगा कि तेरी मां को चोदु तेरी बहन को चोदु तेरी चूत फ़ाड़ के रख दूंगा साली रंडी चल चोद जोर से चोद हरामज़ादी रंडी साली चोद मुझे चोद कर के गाली देने शुरु किया बहुत जोर जोर से चोदने लगा। इतना जोर से चोद रहा था कि उन दोनो का चोदने के साउंड इतनी जोर से आ रहा था और दीदी कि चूत में से कुछ व्हाइट कलर में तरल आने लगा और पूरा रूम में फ़चाक फचाक फचाक करके आवाजें आने लगा। और दीदी बोलने लगी कि मादर चोद और जोश से चोद मुझे मेरी चूत पर दे राजाआआआ मेरी चूत फाड़ दे बहुत अंदर तक चला गया है तेरा लौड़ा चोद रे साले मादर चोद मुझे और जोसे से चोद मेरी मां बहन को भी चोद ले राजा तेरी लौड़ा को सारी दुनिया की चूत कुर्बानी है राजा चोद आअहहा आआआआआअह्हह्हह्हह्हह्हह अह्हह्हह्हह्हह्हह स्सस्सस्सस्स स्सस्सस्सस्सस्सस्सहूऊऊऊऊऊऊऊओदूऊऊऊऊ अह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह कर के चिल्लाने लगी और मेरे भैया ने भी गंदी गंदी गालियो से गाली दे के चोद रहा था

मां कसम भैया ने ठीक ४५ मिनट तक लगातार दीदी के चूत को चोद के फाड़ दिया और उसने पूरा पानी दीदी के चूत में निकाल दिया और दीदी के चूत से अपने लंड को निकाल दिया और साइड में सो गया यहां दीदी ऐसी सो पड़ी थी जैसे किसी को अपना चुदा हुआ चूत दिखा रही है और दीदी के चूत को बड़ा हो गया था और उसमे से भैया का पानी नीचे गिर थे हुए दिख रहा था। १० मिनट तक दोनो शांत पड़ गये थे। १० मिनट के बाद दीदी बोली राजा फिर से करना दूसरे राउंड तो भैया बोला तेरी मां को चोदू साली तेरी प्यास भी जाती नहीं है जा के लकड़ी ले के आ के तेरी चूत में रख के सो जा साली रंडी हरामी कर के बोल के सो गया और दीदी ने बोला ठीक है तो सुबह ५ बजे को उठी हूं और सुबह मुझे खूब चोद लेना अभी सो जा कर के बोली और सो गयी।

मैने उसके बाद बाथरूम में गया और लगभग ४५ मिनट तक जो देखा था वो पूरा जोश को सिर्फ़ २ मिनट के हाथ मारने पे पूरे के पूरा पानी निकाल दिया।

ठीक महीने बाद मेरे भैया की शादी हो गयी और हमारे घर के उपर और २ रूम बना दिया ताकि भैया को शादी के बाद परायिवेसी दिया जाये और कोई मेहमान आये तो भी दूसरे रूम का इस्तेमाल होगा कर के सोच के २ रूम बना दिया।

भैया की शादी होने के महीने दो महीने के बाद एक रात ऐसा हुआ कि मेरे ज़िन्दगी का आसमान खुल गया।

हर समय के तरह दीदी जब जीजा नहीं वो तो हमारे घर में ही रहती थी।

वो हमारे घर में सोती थी।

उस रात वो रूम में सोने को आई। जैसे भैया उपर रूम में चला गया। में खाट के उपर सो रहा था और दीदी ज़मीन पर बेड लगा के सो गयी। मेरे को नींद नहीं आ रही थी क्योंकि मेरे को रोज़ हाथ मारने का प्रक्टिस है और एक बार अपना पानी गिराने के बाद ही मेरे को नींद आती थी। लेकिन उस रात दीदी थी तो मैन ऐसे ही सोने की कोशिशअ रहा था। कुछ १२ बजे के आस पास तक मेरे को नींद नहीं आयी थी और मैने दीदी को घूर घूर के देख रहा था जैसे वो अपना हाथ और पैर हिला रही थी तो उसका नाइटी उपर वो हट रहा था, तो मैं कोशिश कर रहा था कि उसका पैरों को उपर तक देखने की। ऐसे ही देख रहा था तो दीदी ने अचानक बेड शीट को अपने पैर पर लगा के अपनी चूत में उंगली करनी शुरु कर दिये और उनके प्युबिक हेयर में उनका उंगली जैसे मूव वो रहा था आवाज आने लगा। १०-१५ मिनट तक दीदी उंगली कर रही थी तो मैन खाट के उपर बैठ गया और सीधे दीदी को घूरने लगा।

जैसे दीदी उंगली करके आंख खोली तो मेरे को देख के हैरान हो गयी और पूछी ऐसे क्यों बैठा है। और मैने कहा दीदी मैने देखा कि आप उंगली करते हुये।

दीदी बोली क्या बोलता है तुझे शरम नहीं आती है ऐसे बात करने में।

मैने बोला दीदी मेरे को पता है कि तुझे भैया रोज़ चोदता था और अब उस का शादी हो गयी तो तुम उंगली करले रही हो।

दीदी बोली क्या उल्लु के जैसा बात करता है तेरे को क्या पता, कैसे पता मलूम है तू क्या कह रहा है। मैने बोला मैने सब कुछ देखा है। दीदी थोड़ा सा डरा हुई थी मैने बोला दीदी डरो मत मैं किसी को नहीं बोलने वाला हूं।

बस मेरे को एक बार तेरे को चोदना है

दीदी बोली हरामज़ादे मेरे को चोदेगा?

मैं खाट से उतरा और सीधा उसके बूब्स पर हाथ रखके उसे किस करने लगा


शुरु में वो थोड़ी न की और वो भी जोश में आ गयी। मेरे मन में खुशी ही खुशी हो रहा था।

मैं दीदी का मुंह में मेरा मुंह डाल के चूस ने लगा वो भी साथ दे रही थी उसने मेरे पूरे जीभ को अपने अंदर ले लिया। मैने उसके दोनो बूब्स को दबाने शुरु किया इतने बड़े बड़े बूब्स थे कि मेरे दोनो हाथ में एक नहीं आ रहा था। मैने तो बड़े बड़े बूब्स के औरतों को देखा हूं वो सभी लूज़ लगते थे लेकिन दीदी के बूब्स तो एक दम टाइट था और क्या कलर था उसके निप्पल कम से कम १” तो था मैने जी भर के उसका बूब्स को चूसा उसके निप्पल के साथ खेला करता उंगलियों के बीच में उसे जोर से दबाया दीदी धीरे से सिसकार कर रही थी। मैने उसके नाइटी उतार दिया और उसको मेरे सीधे आंखों के सामने मेरे बाहों में नंगा देख कर मेरे को लगा कि ये तो सपना है।

ऐसे औरत को तो नंगा में मेरे साथ बिठा सकता हूं ये तो में सपनो भी नहीं देखा था। मैने उसके चूत चाटने लगा पहली बार था न तो उसके लुब्रिकेंट मेरे मुंह में आने लग गया और मेरे पूरा मुंह उसके पानी से गीला हो गया मैने उसके चूत को चोद के मेरा ट्रैक पैंट उतार के मेरा ८” के लंड को उस के मुंह में रखने को दिया। तो दीदी बोली बहन चोद साले पूरे घर वालों का लौड़ा बड़ा है तेरे भैया का भी और तेरा भी। उधर तेरा भैया मेरे को चोद के उस रंडी साली तेरी भाभी को चोद रहा है। नया चूत मिला है न उसको इसलिये मुझे टच करने को भी नहीं आता है। आज से तू ही मेरे को चोदेगा इस रंडी को तू ही चोदना। अगर वो नया चूत चोद रहा है तो में भी नया लौड़ा से चुदवाउंगी। साला अपने भैया के रंडी को चोदने चाहता है चोद तेरे में कितना दम है उतना भी लगा के चोद इस चूत को। तेरा फर्स्ट नाईट है आज चोद मुझे बोलने लगी। मैने कहा साली कितना बोलती है रंडी हरामज़ादी कितने लोग चोदा है इस चूत को साली ऐसा लगता है कि कोई बवडी है चूत नहीं है कर थे मैने दीदी कि चूत में मेरे लौड़ा घुसा के मार रहा था तो वो बोली तो जा के पूछना अपने मादरचोद भाई को उसने ही बनाया है मुझे रंडी और मेरे चूत को पर के भवडी बना दी है।

ऐसे ही हम दोनो मज़े लूट रहे थे तो २०–२५ मिनट के बाद मैने झाड़ दिया। दीदी बोली साले फर्स्ट टाइम इतना तिमे लेता है तो साले तू भी बड़ा चुदक्कढ़ बनेगा साले। कुछ १० मिनट के बाद मैने बोला दीदी में क्या अपका गांड मार सकता हूं। तो बोली हा हा क्यों नहीं मादरचोद तुम सब भाई लोग एक ही हो सिर्फ़ चूत से थोड़ी तसल्ली होगा मारो गांड मारो मेरी लेकिन इस बार तू अपने पानी मेरे मुंह में गिरना है मेरे को तेरे पानी पीना है करके बोली। उसके बाद मैने दीदी को खूब गांड मारा और उसके मुंह मैं झाड़ दिया।

37 comments:

  1. Ab Aaa Gaya He What's Up Sex Please Any Girls,Bhabhi & Aunty Ke Liye Video Sex Chat And Phone Sex Only Free Free Mera No Meri Profile Pe He...+919013866212 I Am Waiting For Females ....

    लड़की जो सेक्स करना चाहती है ,पर शर्म सेनही कह पाती वो तुरन्त रिक्वेस्ट भेजेउसकी सभी इच्छायेपूरी होंगी,तुरन्त रिक्वेस्टभेजे,बाकी बाते इनबाक्स मे होंगी............. कोईलड़की चुदना चाहती है तो मुझे फ्रेंड Requst भेजो..मैं Block हूँ. ... कॉलेज मैं पड़ने बाली लड़कियां औरभाभियाँ जिनकी चूत मैं खुजली है और जो लंडकी दीवानी है..... जो चुदाईकी बातों का मज़ा लेना चाहती है..... या फिर रियलमैं पूरी तरह से राजदारी के साथ चुदाई के मज़ेलेना चाहें ....... बो मेरे को अपनी फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजदें........ पहले चाट करिएँ... फिरमस्ती ही मस्ती.........मज़ाकरो मेरेसाथ.......सो पहले दोस्ती करो फिर.......... केवललड़कियां औरभाभियाँ ही फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजें.चूत एक घाटी है , जहाँ घुसती केवल पुरुषकी लाठी है,चूत एक गड्डा है, जहाँ लंड नामक जीवका अड्डा है,चूत एक आशियाना है, जहाँ लंड केदो पलका ठिकाना हैचूत एक आसमान है, जहाँ खड़े लंडका मिटता झूठा गुमान है,चूत एक बाग़ है, जहाँ लंडकेपंहुचने से पहलेलगी होती आग है,चूत एक अद्वितीय लोक है, जहाँ खड़ा लंडसिधारता परलोक है,चूत एक अज़ब सा शहर है, जहाँ लंड के रसकी कभी कभी बहती एकनहर है..अंत में मित्रो , ये चूत हीहर लंड का अफसाना है,जहाँ लंड को खड़े हुए जाकर मुरझाये वापिसआना है.Phone sex Aur Whatsapp Me Bhi Maza le Sakti Hai Aur Real Me Chodai Karani Hai to sampark kare only girl & bhabhi Aunty
    Jaago Grahak Jaago....
    Ab Aaa Gaya He What's Up Sex Please Any Girls,Bhabhi & Aunty Ke Liye Video Sex Chat And Phone Sex Only Free Free Mera No Meri Profile Pe He...+919013866212 I Am Waiting For Females .... Girl who wants sex, but does say she instantly request senhi shy bhejeuski ichchayepuri talk rikvestabheje, instantly, all the rest will be in ebanks ... ... ... .... Koildaki chudna wants send me friend Requst.I'll Block. ... College girls itching to attack Bali aurbhabhiyan which I have and which I have landaki addict clits ... Who wants to take the fun of chudaiki things ... Or riyalmain fully with regard sex video of magellan. ... ... Bo my bhejden your friend request .... .... First licking karien. Phirmasti the fun ... ... ...Mazakro meresath ... ....So do the first friendship again ... ... .... Kevlaldakiyan aurbhabhiyan is a Valley only send friend request clits, where ghusti only purushki sticks, clits, cocks a pit by using the airport called jivka clits a manugraph India, where Lund is a sky, where kedo palka locus haichut stand landaka decomposes false pretension, clits are a garden, where landakepanhuchne pahlelgi of fire, is a unique public clitsWhere stands landasidharta parlok, clits a little town, where cocks azab raski sometimes runny eknahar.Finally friends, clits, aphsana of hihar cocks cocks stood and murjhaye vapisaana.Phone sex Aur Whatsapp Me Bhi Maza le Sakti Hai Aur Real Me Chodai Karani Hai to sampark kare only girl & bhabhi Aunty Jaago Grahak Jaago....

    ReplyDelete
    Replies
    1. मुझे बकवास आह आह , मैं बड़ा डिक की जरूरत है , कौन बड़ा लंड है जल्दी आना मेरी बिल्ली में अपने 12 इंच का लंड दर्ज .मेरे साथ असली सेक्स के लिए ,अपने सेक्स लड़की के रूप में विज्ञापन मुझे >>> सीमा शर्मा

      मुझे और अधिक मनोरंजन के साथ वास्तविक सेक्स में >>> सीमा शर्मा

      For more entertainment >> असंतुष्ट गृहिणी के साथ सेक्स

      भारतीय सेक्सी भाभी के साथ सेक्स

      भाई बहन की सेक्स कहानियां

      माँ और बेटे की सेक्स कहानियां

      पिता और बेटी की सेक्स कहानियां

      भारतीय गर्म सेक्स वीडियो

      तमिल और तेलुगू गर्म सेक्स वीडियो

      भारतीय पशु सेक्स कहानियां और वीडियो

      बहन की चुदाई और गर्म सेक्स वीडियो

      माँ की चुदाई और गर्म सेक्स वीडियो

      पिता और बेटी की चुदाई और गर्म सेक्स वीडियो

      वास्तविक बहन भाई सेक्स वीडियो

      रियल भारतीय बलात्कार सेक्स वीडियो और कहानियों

      भारतीय कॉल लड़कियों के फोन नंबर और गर्म सेक्सी छवि

      पाकिस्तानी लड़कियों को सेक्स वीडियो और उर्दू सेक्स कहानी

      शिक्षक और छात्र सेक्स टेप गर्म सेक्स वीडियो

      भारतीय समूह सेक्स वीडियो और गर्म तस्वीर







































































































































































































      Delete
    2. This comment has been removed by the author.

      Delete
  2. Hello dosto, mera naam karan hai, main ek gaon ka rehne wala hoon, ye kahani meri zindagi ke ek bahetreen palo ke dastan hai, umid karta hoon apko pasand ayegi, ye baat sardiyon ki hai, us wakt charo aur kheton me gane ki fasle kaafi badi ho chuki thi, ek din main khet...Read more>>

    ReplyDelete
  3. Chimni Service 09314772525 Haryana & Rajasthan

    ReplyDelete
  4. Chimni Service 09314772525 Haryana & Rajasthan

    ReplyDelete
  5. Hi, I am Manisha live in delhi call me for friendship 9811380455

    ReplyDelete
  6. Hi, I am Manisha live in delhi call me for friendship 9811380455

    ReplyDelete
  7. Best Hindi Sex Stories and video http://www.chudaihogai.com
    Best Hindi Sex Stories and video http://www.chudaihogai.com
    Best Hindi Sex Stories and video http://www.chudaihogai.com
    Best Hindi Sex Stories and video http://www.chudaihogai.com
    Best Hindi Sex Stories and video http://www.chudaihogai.com
    Best Hindi Sex Stories and video http://www.chudaihogai.com
    Best Hindi Sex Stories and video http://www.chudaihogai.com
    Best Hindi Sex Stories and video http://www.chudaihogai.com

    ReplyDelete
  8. चूत में शराब ड़ालने पर क्या होता हैं ?-wine in Big Pussy अपने हाथों से अपनी अपनी चूत को चौड़ा कर लिया। अब हमनें उन सब की चूत में शराब डाल दी hindi sex stories Click Here >> http://indiansexbazar.com/?page_id=6029
    XXX मुझे रण्डी बनना है - Get Indian Girls For Sex 18+ Only XXX XXX XXX XXX XXX XXX XXX XXX Click Here >>


    $$$$$$*** Indian Sex Bazar Buy Indian Girls For Sex ***$$$$$$ >>>(1)दोस्त की मम्मी मस्त गुड़िया - आंटी मस्ती में गांड हिलाहिलाकर मेरे से चुद रही थी Click Here >>http://indiansexbazar.com/?page_id=9515>>>(2)>>>So Beautiful Desi Indian Call Girl Sanjana Nude shaved pussy XXX HD Nude Click Here>> http://indiansexbazar.com/?page_id=12495(3)>>>पीरियड्स के दिनों में सेक्स - अधिकतर लोग पीरियड्स के दिनों में सेक्स से दूर रहते हैं क्यूंकि.. Click Here >> http://indiansexbazar.com/?pa m/?page_id=2339 (4)>>>एक लड़की गर्भधारण कैसे करती है Pregnant kaise hoti hai ladki pregnancy video in hindi Cllick Here>> http://indiansexbazar.com/?page_id=12368 (5)>>> फौजी को बीबी की जगह बेटी की कुंवारी चूंचियां रास आ गयीं- उसने ब्रा का एक हुक खोल दिया एक चूंची आगे की तरफ लटक गयी। http://indiansexbazar.com/?page_id=5613
    पापा मम्मी के साथ पीछे से सू सू घुसा कर कुछ कर रहे थे - सू सू का नाम लण्ड है और तेरी सू सू को..Click Here >>> http://indiansexbazar.com/?page_id=12433 श्रीदेवी भी चुद गई Sridevi fucking images - Bollywood Actresses Nude Porn fucking Images Click Here >>> http://indiansexbazar.com/?page_id=2922

    ReplyDelete



  9. mein chut marwana chahti hoon hoon me call girl hun https://www.youtube.com/channel/UCYLAf7cOBqVa2c3ibZGeLYg watch my video subbcried my channel mujy chudai karwani ha bara lund pasand ha share my channel to your friend u will enjoy hit my channel for daily sexy stories upload daily subcried for hot story

    ReplyDelete

  10. Click Here >>>



    “चूत की कहानी”चूत की आत्मकथा -मेरा मुँह छोटा हो जाने से सम्भोग क्रिया में घर्षण आनंद स्त्री-पुरुष, दोनों के लिए बढ़ जाता है


    Click Here >>>



    स्कूल सेक्स MMS – स्कूल की लड़की की चुदाई का विडियो हिंदी में


    Click Here >>>



    लड़की केले पर लंड की तरहे कंडोम चडाते हुए – विडियो


    Click Here >>>



    स्कूल में हुआ मैडम और करमजीत का लेस्बियन सेक्स आशा मैडम उसके चुचूक चूस रही थी


    Click Here >>>



    ऐश्वर्या राय के मोटे चुतड मस्त चुदाई नग्न सेक्स फोटो Aishwarya Rai nude sex images Bollywood Actresses Nude Porn fucking Images


    Click Here >>>



    शिल्पा शेट्टी पूरी नंगी पुंगी हो कर विदेशी लड़कों से चुद्वाते हुए Shilpa shetty Fucking images


    Click Here >>>



    रांड मुठ पीते हुए और बोबे चुसवाते हुए व गांड मरवाते हुए नंगी फोटोज


    Click Here >>>



    दीपिका पादुकोण नग्न सेक्स फोटो Deepika padukone nude sex images Bollywood actresses nude porn fucking


    Click Here >>>



    मेरा बलात्कार – हाय चूत फट गयी रे .चोद रे चोद …..मेरी माँ आ Hindi Sex Stories








    Reply   Delete



    Post a comment..


    ___________________________________________________











































































    Click Here >>

    ReplyDelete

  11. स्कूल सेक्स MMS – स्कूल की लड़की की चुदाई का विडियो हिंदी में


    Click Here >>>



    लड़की केले पर लंड की तरहे कंडोम चडाते हुए – विडियो


    Click Here >>>



    स्कूल में हुआ मैडम और करमजीत का लेस्बियन सेक्स आशा मैडम उसके चुचूक चूस रही थी


    Click Here >>>



    ऐश्वर्या राय के मोटे चुतड मस्त चुदाई नग्न सेक्स फोटो Aishwarya Rai nude sex images Bollywood Actresses Nude Porn fucking Images


    Click Here >>>



    शिल्पा शेट्टी पूरी नंगी पुंगी हो कर विदेशी लड़कों से चुद्वाते हुए Shilpa shetty Fucking images


    Click Here >>>



    रांड मुठ पीते हुए और बोबे चुसवाते हुए व गांड मरवाते हुए नंगी फोटोज


    Click Here >>>



    दीपिका पादुकोण नग्न सेक्स फोटो Deepika padukone nude sex images Bollywood actresses nude porn fucking


    Click Here >>>



    मेरा बलात्कार – हाय चूत फट गयी रे .चोद रे चोद …..मेरी माँ आ Hindi Sex Stories








    Reply   Delete



    Post a comment..


    ___________________________________________________











































































    Click Here >>
    Pregnant होने के लिए कब करें चुदाई – बच्चा पैदा करना है तो सेक्स का सही समय

    ReplyDelete
  12. सगी बहन को चोदा थूक लगाकर -फाड़ दे राहुल मेरी चूत- तेरी चूत को फाड़ दूँगा और आज तेरी चूत को फाड़कर भोसड़ा बना दूँगा

    विधवा की चुदाई की प्यास (Bidhwa Ki Chudai Ki Pyas)

    लड़की को चोदने का तरीका, पहली बार चुदाई कैसे करे? चोदने के पोज

    मामी ने दिखाया स्वर्ग का दरवाजा (Mammi Ne Dikhaya Swarga Ka Darwaja)

    इंडियन लड्कियों से मजे लेने के लिए क्लिक करें यदि आप कुंवारी लड़की की सील तोडना चाहते हैं तो क्लिक करें यहाँ क्लिक करें

    बाथरूम में पंजाबन कुड़ी की चुदाई

    एक रात में 9 महिलाओ के साथ करना पड़ा सेक्स

    उसकी गर्लफ्रेंड मेरे लौड़े का माल बन गई

    Antarvasna युवकों की आम यौन समस्यायें

    दस साल बाद सही चुदाई हुई

    एक रात में 9 महिलाओ के साथ करना पड़ा सेक्स

    एक हसीन रात (Ek Hasin Raat)

    भाभी के साथ होली (Bhabhi Ke Saath Holi)

    मिला मौका मारा चौका (Mila Mouka Mara Chauka)

    शादी से पहले साली के साथ सुहागरात

    लण्ड और चूत दोनों को फायदा

    ReplyDelete
  13. Our Service
    Jaipur Escorts
    Jodhpur Escorts
    Udaipur Escorts 9571777714
    Bikaner Escorts
    Ajmer Escorts 9571777714
    Bhilwara Escorts
    Chittorgarh Escorts 9571777714 9571777714
    Jaisalmer Escorts 9571777714
    Nagaur Escorts 9571777714
    Dungarpur Escorts 9571777714
    Makrana Escorts 9571777714
    Dholpur Escorts 9571777714
    Dausa Escorts 9571777714
    Bharatpur Escorts 9571777714
    Bundi Escorts 9571777714
    Churu Escorts 9571777714
    Jalor Escorts 9571777714
    Kota Escorts 9571777714
    Pratapgarh Escorts 9571777714
    Rajsamand Escorts 9571777714
    Sikar Escorts 9571777714
    Jaipur Escorts 9571777714
    Jalor Escorts 9571777714
    Jhunjhunu Escorts
    Pali Escorts 9571777714
    Karauli Escorts 9571777714
    Jhalawar Escorts 9571777714
    Tonk Escorts
    Baran Escorts 9571777714
    Sirohi Escorts 9571777714
    Sawai Madhopur Escorts
    Karauli Escorts 9571777714
    Call Girl In Jaipur 9571777714
    Escort In Jaipur 9571777714
    Escorts In Jaipur 9571777714
    Call Girl Jaipur 9571777714
    Jaipur Escorts 9571777714
    Jaipur Escorts Girln 9571777714
    Jaipur VIP Escorts 9571777714
    Jaipur Call Girl Service 9571777714
    Jaipur Celebrity 9571777714 Escorts
    Jaipur Female Escorts 9571777714
    Jaipur Models Escort 9571777714
    Jaipur Escorts Agency 9571777714
    Jaipur Sex Services 9571777714
    Vip Escorts in Jaipur 9571777714
    Russian Escorts in Jaipur 9571777714
    Escorts Service in Jaipur 9571777714
    Call-girls Service in Jaipur 9571777714
    airhostess escorts in Jaipur 9571777714
    Jaipur Independent Escorts 9571777714
    Independent Models in Jaipur 9571777714
    Outcall Escorts Agency Jaipur 9571777714

    ReplyDelete
  14. Our Service
    Jaipur Escorts
    Jodhpur Escorts
    Udaipur Escorts 9571777714
    Bikaner Escorts
    Ajmer Escorts 9571777714
    Bhilwara Escorts
    Chittorgarh Escorts 9571777714 9571777714
    Jaisalmer Escorts 9571777714
    Nagaur Escorts 9571777714
    Dungarpur Escorts 9571777714
    Makrana Escorts 9571777714
    Dholpur Escorts 9571777714
    Dausa Escorts 9571777714
    Bharatpur Escorts 9571777714
    Bundi Escorts 9571777714
    Churu Escorts 9571777714
    Jalor Escorts 9571777714
    Kota Escorts 9571777714
    Pratapgarh Escorts 9571777714
    Rajsamand Escorts 9571777714
    Sikar Escorts 9571777714
    Jaipur Escorts 9571777714
    Jalor Escorts 9571777714
    Jhunjhunu Escorts
    Pali Escorts 9571777714
    Karauli Escorts 9571777714
    Jhalawar Escorts 9571777714
    Tonk Escorts
    Baran Escorts 9571777714
    Sirohi Escorts 9571777714
    Sawai Madhopur Escorts
    Karauli Escorts 9571777714
    Call Girl In Jaipur 9571777714
    Escort In Jaipur 9571777714
    Escorts In Jaipur 9571777714
    Call Girl Jaipur 9571777714
    Jaipur Escorts 9571777714
    Jaipur Escorts Girln 9571777714
    Jaipur VIP Escorts 9571777714
    Jaipur Call Girl Service 9571777714
    Jaipur Celebrity 9571777714 Escorts
    Jaipur Female Escorts 9571777714
    Jaipur Models Escort 9571777714
    Jaipur Escorts Agency 9571777714
    Jaipur Sex Services 9571777714
    Vip Escorts in Jaipur 9571777714
    Russian Escorts in Jaipur 9571777714
    Escorts Service in Jaipur 9571777714
    Call-girls Service in Jaipur 9571777714
    airhostess escorts in Jaipur 9571777714
    Jaipur Independent Escorts 9571777714
    Independent Models in Jaipur 9571777714
    Outcall Escorts Agency Jaipur 9571777714

    ReplyDelete
  15. agar kisi ladki ya aunty ko sex karvana ho tho call me my age 24 & date today 26/1/2018
    plz call me 9610470676

    ReplyDelete
  16. agar kisi ladki ya aunty ko sex karvana ho tho call me my age 24 & date today 26/1/2018
    plz call me 9610470676

    ReplyDelete
  17. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete

  18. Book Tempo traveller on rent and make travelling together easy. ... Rent
    rent for tempo traveller
    Tempo Travellers at your convenience ... 4Pick the vehicle you like and you're all set ...

    ReplyDelete

 
Copyright © . Adultstoryblog - Posts · Comments
Theme Template by BTDesigner · Powered by Blogger