Monday 28 January 2013

माँ और ताउजी की खेत में चुदाई - (पाठको के कलम से)

मैं इस साईट की लगभग सारी कहानियाँ पढ़ता हूँ। मुझे सारी कहानियाँ बेहद ही अच्छी लगी। उनको पढने के बाद मैं आपकॊh0��िये एक ऐसी कहानी लाया हूँ जिसे मैंने अपनी आँखों के सामने होते हुये देखा था। इससे पहले कि मैं अपनी कहानी को शुरु करूँ, सबसे पहले मैं उन दोनों लोगों का परिचय आपसे करा दूँ।

इस कहानी में दो लोग- कोई और नहीं एक मेरी माँ और दूसरा एक इन्सान मेरे ताऊ जी जिसकी उमर साठ साल की है। यह कहानी वैसे तो कुछ पुरानी है लेकिन मेरे सामने जब भी वो दिन याद आता है तो मुझे ऐसा लगता है कि यह कल की ही बात है। मेरा नाम राज है हमांरे परिवार में मैं, माँ और पापा हैं। मेरे पापा सेल्समैन हैं, वो कई कई दिनो तक बाहर रहते हैं…।

वैसे भी हमांरे सारे सम्बन्धी गांव में रहते हैं, हम साल में दो या तीन बार जाते हैं। वहाँ हमांरे ताऊ जी रहते हैं, उनकि पत्नी की मौत के बाद वो अकेले ही रहते हैं। हम नवरात्रि में गाँव जाने वाले थे। पापा भी आने वाले थे लेकिन उनको कुछ काम आ गया तब उन्होंने हम दोनों को गांव जाने के लिये कहा।

माँ ने कहा- ठीक है।

तब मैंने देखा कि माँ खुश थी और पैकिंग करने लगी। हम लोग सुबह की ट्रेन से गाँव पहुँच गये। वहाँ ताऊ जी हमें लेने के लिये आये हुये थे। माँ उनको देख कर खुश हो गई और ताऊ जी भी खुश हुए, उन्होने पूछा- परिमल नहीं आया?

माँ ने कहा- उनको कुछ काम आ पड़ा है, वो दो तीन दिन बाद आयेंगे।

और ताऊ जी माँ को देखते रहे और माँ भी उनको देखते रही। मुझे कुछ दाल में काला नजर आया …

हम लोग बैलगाड़ी में बैठे और ताऊ जी ने मुझे कहा- तुम चलाओ।

मैंने कहा- ठीक है।

माँ और ताऊ जी पीछे बैठ गये। थोड़ी दूर चलने के बाद मैंने माँ की आवाज़ सुनी, पीछे देखा तो ताऊ जी का पैर माँ के साये में था और माँ ने मुझ से कहा कि सामने देख कर चलो।

हमें लोग घर पहुंचे तब माँ बाथरूम में चली गई और थोड़ी देर बाद बाहर आई……।।

ताऊ जी ने कहा- चलो, तुमको खेत में ले चलता हूँ।

माँ मुस्कुराते हुए बोली- हाँ चलिये।

मैं भी साथ था। हम लोग खेत में पहुँचे तो मैंने ताऊ को जी माँ की गाण्ड पर हाथ फिराते हुए देखा।

तब माँ ने कहा- लड़का इधर है, वो देख लेगा।

उनको पता नहीं था कि मैंने देख लिया था।

तब ताऊ जी ने मुझसे कहा- बेटा, तुम दूर जा कर खेलो। मुझे तुम्हारी माँ से बातें करनी हैं।

तो मैंने माँ को देखा तो माँ ताऊ जी के सामने देख कर मुस्कुरा रही थी और मुझे कहा कि तुम यहाँ से जाओ……।

मैं वहाँ से चलने लगा और माँ-ताऊ जी भी खेत के अन्दर दूर जाने लगे। मुझे दाल में काला नज़र आया। मैं भी उनके पीछे पीछे गया तो देखा कि ताऊ जी माँ की दोनों एक पेड़ की आड़ में चले गये और माँ पेड़ से लग कर खड़ी हो गई। अब ताऊ जी अपना हाथ माँ के साये में डालने लगे और माँ भी अपना साया उठा कर उनका साथ देने लगी। लेकिन मुझे उनकी कोई भी बातें सुनाई नहीं दे रही थी, इसलिये मैं और नज़दीक गया और सुनने लगा। तब वो दोनो पापा की बातें कर रहे थे।

माँ कह रही थी- कितने दिन बाद मुझे यह तगड़ा लौड़ा मिल रहा है, वरना परिमल का लौड़ा तो बेकार है।

अब माँ के बुर को दोनों हाथ से फैलाया। माँ थोड़ा सा विरोध कर रही थी लेकिन उनके विरोध में उनकी हामी साफ दिख रहा थी। इसके बाद ताऊ जी माँ के बुर पर लण्ड सटा कर हलका सा कमर को धक्का लगाया। माँ के मुह से अह्हह्हह्हह्हह की आवाज निकल गई।

मैं समझ गया कि माँ के बुर में ताऊ जी का लण्ड चला गया है। ताऊ जी ने कमर को झटका देना शुरू किया। ताऊ जी जब जब जोर से झटका लगाते थे माँ के मुँह से आआआआआआअहह्हह्हह्हह्ह की आवाज सुनाई पड़ती थी। कुछ देर के बाद जब ताऊ जी ने माँ की चूचियों को मसलना शुरु किया तो उनका जोश और भी बढ़ गया। एक तरफ़ ताऊ जी बुर में जोर से झटके लगाने लगे तो दूसरी तरफ़ माँ के चूचियों को जोर जोर से मसलने लगे।

अब माँ की बुर में लण्ड जब आधे से ज्यादा चला गया तो माँ के मुंह से आआआआआआहह्हह नहीं आआआआआ आह्हह्ह की आवाज आने लगी। ताऊ जी ने माँ के होठों को चूसना शुरु कर दिया। लगभग आधे घण्टे चोदने के बाद ताऊ जी का बीज माँ की चूत में गिरा। माँ भी बहुत ही खुश थी। कुछ देर के बाद ताऊ जी ने लण्ड निकल लिया। माँ पांच मिनट तक लेटी रही।

माँ तब उठ कर जाना चाहती थी। ताऊ जी ने उनको रोक लिया। उन्होने माँ से कहा- कहा जा रही हो?

तब माँ ने कहा- आज के लिये इतना बस !

तब ताऊ जी ने कहा- अभी तो और चुदाई बाकी है, रुक जाओ तुम।

तब ताऊ जी ने माँ के पीछे जा कर माँ की गाण्ड पर लण्ड रखा और कमर को पकड़ कर एक जोरदार झटका मारा। माँ के मुँह से आआआआआ आअह्हह्हहह्हह्हह्हह्ह की आवाज निकलते ही मैं समझ गया कि माँ की गाण्ड में लण्ड चला गया। अब ताऊ जी ने अपनी कमर को हिलाना शुरू किया और कुछ ही देर में पूरा लण्ड को माँ के गाण्ड में घुसा दिया। ताऊ जी माँ के गाण्ड को लगभद दस मिनट तक मारने के बाद जब धीरे धीरे शान्त पड़ गये तो मैं समझ गया कि माँ की गाण्ड में बीज गिर गया है।

ताऊ जी ने लण्ड को निकाल लिया तब माँ के पैर को थोड़ा सा फैला दिया क्योंकि माँ ने दोनों पैरों को पूरा सटा रखा था। ताऊ जी ने माँ की बुर को देखा, माँ से पूछा- पेशाब नहीं करोगी?

माँ ने गरदन हिला कर कहा- नहीं।

अब ताऊ जी ने जैसे ही लण्ड को माँ की बुर के ऊपर सटाया माँ ने अपने दोनो हाथों से अपनी बुर को फैला दिया। ताऊ जी ने लण्ड के अगले भाग को माँ की बुर में डाल दिया और माँ की चूचियों को पकड़ कर एक जोरदार झटके के साथ अपने लण्ड को अन्दर घुसा दिया।

माँ मुँह से आआआह्हफ़्फ़फ़्फ़फ़ईईरीईईई धीईईईईईई आआआआआह्हह्स इस्सस्सस्स स्सस्हह्हह कर रही थी। ताऊ जी पर उनके इस बात का कोई असर नहीं हो रहा था। वो हर चार पांच छोटे झटके के बाद एक जोर का झटका दे रहे थे। उनका लण्ड जब आधे से ज्यादा अन्दर चला गया तो माँ ने ताऊ जी से कहा- अब और अन्दर नहीं डालियेगा वरना मेरी बुर फट जायेगी।

ताऊ जी ने कहा- अभी तो आधा बाहर ही है।

माँ ने यह समझ लिया कि आज उनकी गोरी चूत फटने वाली है। माँ की हर कोशिश को नाकाम करते हुए ताऊ जी माँ के चूत में अपने लण्ड को अन्दर ले जा रहे थे। माँ ने जब देखा कि अब बरदाश्त से बाहर हो रहा है तो उन्होंने ताऊ जी से कहा- मैं आपसे बहुत छोटी हूँ आआआआह्हह्हह्हह््लल्लल्लीईईईईज़्ज़ज़्ज़ज़्ज़। आआआह्हह। नहीईईई उईआआआअह्ह्हह्हह।

ताऊ जी ने लगातार कई जोरदार झटके मार कर पूरे लण्ड को माँ के बुर में घुसा दिया तथा माँ की चूचियों को मसला। अब माँ को भी मजा आने लगा था। शायद माँ को इसी का इन्तजार था। ताऊ जी ने अपने झांट को माँ की झाँट में पूरी तरह से सटा दिया और इस तरह से उन्होंने पूरे पैंतीस मिनट तक माँ की चुदाई की। इसके बाद माँ और ताऊ जी शान्त पड़ गये तब मैं समझ गया कि माँ की बुर में ताऊ जी का बीज गिर गया है। वो दोनो पूरी तरह से थक चुके थे। अब ताऊ जी ने लण्ड को निकाल दिया और माँ की बगल में लेट गये। फ़िर दोनो ने कपड़े पहने और वहाँ से चलने लगे। तब मैं भी वहाँ से हट गया ताकि उनको पता ना चले कि मैंने सब कुछ देख लिया है। हम तीनों घर वापस आ गये।

ताऊ जी माँ को देख कर मुस्कुराने लगे कि तुम्हारे बेटे को कुछ नहीं पता चला। लेकिन मैंने भी उनको ऐसा ही दिखाया कि मुझे कुछ नहीं पता है।

मेरी दूसरी कहानी आने वाली है कि ताऊ जी ने माँ को हमारे यानि के शहर वाले घर में कैसे चोदा। तो इन्तजार करो दोस्तो।

19 comments:

  1. Ab Aaa Gaya He What's Up Sex Please Any Girls,Bhabhi & Aunty Ke Liye Video Sex Chat And Phone Sex Only Free Free Mera No Meri Profile Pe He...+919013866212 I Am Waiting For Females ....

    लड़की जो सेक्स करना चाहती है ,पर शर्म सेनही कह पाती वो तुरन्त रिक्वेस्ट भेजेउसकी सभी इच्छायेपूरी होंगी,तुरन्त रिक्वेस्टभेजे,बाकी बाते इनबाक्स मे होंगी............. कोईलड़की चुदना चाहती है तो मुझे फ्रेंड Requst भेजो..मैं Block हूँ. ... कॉलेज मैं पड़ने बाली लड़कियां औरभाभियाँ जिनकी चूत मैं खुजली है और जो लंडकी दीवानी है..... जो चुदाईकी बातों का मज़ा लेना चाहती है..... या फिर रियलमैं पूरी तरह से राजदारी के साथ चुदाई के मज़ेलेना चाहें ....... बो मेरे को अपनी फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजदें........ पहले चाट करिएँ... फिरमस्ती ही मस्ती.........मज़ाकरो मेरेसाथ.......सो पहले दोस्ती करो फिर.......... केवललड़कियां औरभाभियाँ ही फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजें.चूत एक घाटी है , जहाँ घुसती केवल पुरुषकी लाठी है,चूत एक गड्डा है, जहाँ लंड नामक जीवका अड्डा है,चूत एक आशियाना है, जहाँ लंड केदो पलका ठिकाना हैचूत एक आसमान है, जहाँ खड़े लंडका मिटता झूठा गुमान है,चूत एक बाग़ है, जहाँ लंडकेपंहुचने से पहलेलगी होती आग है,चूत एक अद्वितीय लोक है, जहाँ खड़ा लंडसिधारता परलोक है,चूत एक अज़ब सा शहर है, जहाँ लंड के रसकी कभी कभी बहती एकनहर है..अंत में मित्रो , ये चूत हीहर लंड का अफसाना है,जहाँ लंड को खड़े हुए जाकर मुरझाये वापिसआना है.Phone sex Aur Whatsapp Me Bhi Maza le Sakti Hai Aur Real Me Chodai Karani Hai to sampark kare only girl & bhabhi Aunty
    Jaago Grahak Jaago....
    Ab Aaa Gaya He What's Up Sex Please Any Girls,Bhabhi & Aunty Ke Liye Video Sex Chat And Phone Sex Only Free Free Mera No Meri Profile Pe He...+919013866212 I Am Waiting For Females .... Girl who wants sex, but does say she instantly request senhi shy bhejeuski ichchayepuri talk rikvestabheje, instantly, all the rest will be in ebanks ... ... ... .... Koildaki chudna wants send me friend Requst.I'll Block. ... College girls itching to attack Bali aurbhabhiyan which I have and which I have landaki addict clits ... Who wants to take the fun of chudaiki things ... Or riyalmain fully with regard sex video of magellan. ... ... Bo my bhejden your friend request .... .... First licking karien. Phirmasti the fun ... ... ...Mazakro meresath ... ....So do the first friendship again ... ... .... Kevlaldakiyan aurbhabhiyan is a Valley only send friend request clits, where ghusti only purushki sticks, clits, cocks a pit by using the airport called jivka clits a manugraph India, where Lund is a sky, where kedo palka locus haichut stand landaka decomposes false pretension, clits are a garden, where landakepanhuchne pahlelgi of fire, is a unique public clitsWhere stands landasidharta parlok, clits a little town, where cocks azab raski sometimes runny eknahar.Finally friends, clits, aphsana of hihar cocks cocks stood and murjhaye vapisaana.Phone sex Aur Whatsapp Me Bhi Maza le Sakti Hai Aur Real Me Chodai Karani Hai to sampark kare only girl & bhabhi Aunty Jaago Grahak Jaago....

    ReplyDelete
    Replies
    1. मुझे बकवास आह आह , मैं बड़ा डिक की जरूरत है , कौन बड़ा लंड है जल्दी आना मेरी बिल्ली में अपने 12 इंच का लंड दर्ज .मेरे साथ असली सेक्स के लिए ,अपने सेक्स लड़की के रूप में विज्ञापन मुझे >>> सीमा शर्मा

      मुझे और अधिक मनोरंजन के साथ वास्तविक सेक्स में >>> सीमा शर्मा

      For more entertainment >> असंतुष्ट गृहिणी के साथ सेक्स

      भारतीय सेक्सी भाभी के साथ सेक्स

      भाई बहन की सेक्स कहानियां

      माँ और बेटे की सेक्स कहानियां

      पिता और बेटी की सेक्स कहानियां

      भारतीय गर्म सेक्स वीडियो

      तमिल और तेलुगू गर्म सेक्स वीडियो

      भारतीय पशु सेक्स कहानियां और वीडियो

      बहन की चुदाई और गर्म सेक्स वीडियो

      माँ की चुदाई और गर्म सेक्स वीडियो

      पिता और बेटी की चुदाई और गर्म सेक्स वीडियो

      वास्तविक बहन भाई सेक्स वीडियो

      रियल भारतीय बलात्कार सेक्स वीडियो और कहानियों

      भारतीय कॉल लड़कियों के फोन नंबर और गर्म सेक्सी छवि

      पाकिस्तानी लड़कियों को सेक्स वीडियो और उर्दू सेक्स कहानी

      शिक्षक और छात्र सेक्स टेप गर्म सेक्स वीडियो

      भारतीय समूह सेक्स वीडियो और गर्म तस्वीर







































































































































































































      Delete
  2. Read Full Choti Book Here Bangla Choti
    Read Here Savita Bhabi Collection Bangla Choti golpo
    Read Full Choti Book Here hindi sex story
    Read rosomoy gupto Kalakata Bangla Choti golpo hindi chuda chudir golpo Bangla Panu golpo


    ………… /´¯/)
    ……….,/¯../ /
    ………/…./ /
    …./´¯/’…’/´¯¯.`•¸
    /’/…/…./…..:^.¨¯\
    (‘(…´…´…. ¯_/’…’/
    \……………..’…../
    ..\’…\………. _.•´
    …\…………..(
    ….\…………..\

    ReplyDelete
  3. बहु की बम्बाट बुर को देख लंड टनटना गया
    भाभी और माँ की चुदाई का मजा लिया
    कामसूत्र के बारे में कुछ अनसुनी बाते जिन्हें आप नही जानते है
    अपनी बहना को चोदने का मजा अलग है
    मैं बहुत जल्दी क्यों स्खलित हो जाता हूँ
    लडकियों के लिए कुछ छिपी हुयी बाते लड़के ना पढ़े
    ओशो के अनमोल विचार ? जरुर पढ़े |
    सेक्सी कहानियाँ
    महिलाये सेक्स के दौरान आवाज क्यों करती है ? आह य्ह्ह्ह
    मै क्या करू मेरे पति बिना कंडोम के सम्भोग करते है ?
    शादी के बाद पहली रात की सुरुवात कैसे करे ?
    अपनी बाबू की सील तोड़ी (Aapni Babu Ki Seal Todi)
    विधवा की चुदाई की प्यास (Bidhwa Ki Chudai Ki Pyas)
    भाभी को दिखाई नई ब्लू फिल्म (Bhabhi Ko Dekhai Nai Blue Film)
    मामी ने दिखाया स्वर्ग का दरवाजा (Mammi Ne Dikhaya Swarga Ka Darwaja)
    बस में मिले लड़के से चूत मरवाई
    बाथरूम में पंजाबन कुड़ी की चुदाई
    एक रात में 9 महिलाओ के साथ करना पड़ा सेक्स
    उसकी गर्लफ्रेंड मेरे लौड़े का माल बन गई
    Antarvasna युवकों की आम यौन समस्यायें
    दस साल बाद सही चुदाई हुई
    एक रात में 9 महिलाओ के साथ करना पड़ा सेक्स
    एक हसीन रात (Ek Hasin Raat)

    ReplyDelete
  4. Any girl who want to fuck in delhi contact me 7503163724

    ReplyDelete
  5. फ़ुद्दी की चुदास बड़ी है मस्त मस्त (Fuddi Ki Chudas Badi Hai Mast Mast)
    गाँव की छोरी की चूत कोरी (Gaanv Ki Chhori Ki Chut Kori)
    भाभी की चूत चोद कर शिकवा दूर किया ( Bhabi ki Chut Chod Kar Sikawa Dur Kia)
    भाभी की खट्टी मीठी चूत ( Bhabhi Ki Mithi Chut)
    पत्नी बन कर चुदी भाभी और मैं बना पापा (Patni Ban Kar Chudi Bhabhi Aur Men Bana Papa)
    दैया यह मैं कहाँ आ फंसी
    भाभी का नंगा गोरा बदन

    Delete

    Reply

    Post a comment

    Comment
    दीदी की चूत भी चुदाई की प्यासी है
    मैडम के साथ में पहली बार सहवास
    फक मी बेबी एवरी डे
    "रणवीर सिंह का नया वीडियो, 'खून भरी मांग', उनके साथ हीरोइन हैं फराह खान
    "
    "गोविंदा के इल्‍जामों पर वरुण धवन ने साधी चुप्‍पी, कहा 'मुझे कुछ सुनाई नहीं दे रहा है...'
    "
    मामी ने दिखाया स्वर्ग का दरवाजा (Mammi Ne Dikhaya Swarga Ka Darwaja)
    "देश के सबसे अमीर अंबानी परिवार के बारे में ये सब नहीं जानते होंगे आप
    "
    इस महाराजा ने बनाया था क्रिकेट और पटियाला पैग का अनोखा कॉकटेल
    "आखिर क्यों ये लड़की रोज लगाती है शमशान घाट के चक्कर
    "
    "शादी से एक सप्ताह पहले मां बेटे के कमरे में गई तो पैरों तले खिसक गई जमीन
    "
    Antarvasna युवकों की आम यौन समस्यायें
    "इस तरह के कपड़े पहनना दरिद्रता को न्योता देता है
    "
    सलमान की खास दोस्त यूलिया ने किया एक और गाना रिकॉर्ड
    "वैलेंटाइन डे पर बेडरूम में बस रखें ये खास चीज और फिर देखें कमाल
    "






























    Delete

    Reply

    Post a comment

    Comment































    Delete

    Reply

    Post a comment

    Comment

    ReplyDelete
  6. Sex story

    Teen sex

    Adult Sex Story

    _______________★★★★★★★
    _____________★★★★★★★★★
    ___________ ★★★★★★★★★★
    __________ ★★★★★★★★★★★
    _________ ★★★★★★★★★★★★
    _________ ★★★★★★★★★★★
    _________★★★_★★★★★★★★★
    ________ ★★★_★★★★★★★★★
    _______ ★★★__★★★★★★★★
    ______ ★★★___★★★★★
    ___★★★★★__★★★★★★
    ★★★★★★★_★★★★★★★
    _★★★★_★★★★★★★★★★★★
    _★★★★★★★★★★★★★★★★★★
    _★★★★★★★★★★★★★★★★★★★
    _★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★
    _★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★
    _★★★★★_★★★★★★★★★★★★★★
    ★★★★__ ★★★★★★★★★★★★★★
    ★★★_____ ★★★★★★★★★★★★
    _★★★ _____★★★★★★
    __★★★ ____★★★★★★
    ____★★___★★★★★★★★
    _____★★_★★★★★★★★★★
    _____★★★★★★★★★★★★★★
    ____★★★★★★★★★★★★★★★★★
    ___★★★★★★★★★★★★★★★★★★★
    ___★★★★★★AAG Lagi★★★★★★★★★
    ___★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★
    ___★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★★
    ____★★★★★★★★★★★★____★★★★★★★★
    _____★★★★★★★★★★★______★★★★★★★
    _______★★★★★★★★★_____★★★★★★★
    _________★★★★★★____★★★★★★★
    _________★★★★★__★★★★★★★
    ________★★★★★_★★★★★★★
    ________★★★★★★★★★★
    ________★★★★★★★★
    _______★★★★★★★
    _______★★★★★
    ______★★★★★
    ______★★★★★
    _______★★★★
    _______★★★★
    _______★★★★
    ______★★★★★★
    _____★★★★★★★★
    _______|_★★★★★★★

    ReplyDelete
  7. IFB AC Remote Remote Controller

    ReplyDelete
  8. Thanks for providing this beautiful information and i will definitely comeback
    and see for more updates Digita marketing course in Delhi

    ReplyDelete
  9. Thanks for providing this beautiful information and i will definitely comeback
    and see for more updates
    Digita marketing course in Delhi

    ReplyDelete
  10. Thanks for providing this beautiful information and i will definitely comeback
    and see for more updates
    Digita marketing course in Delhi

    ReplyDelete

 
Copyright © . Adultstoryblog - Posts · Comments
Theme Template by BTDesigner · Powered by Blogger